Wednesday, 22 March, 2023

वार्ड क्रमांक 20 की महिला पार्षद के साथ मारपीट की वारदात महिला पार्षद पहुंची कोतवाली

सीहोर में निर्दलीय महिला पार्षद के साथ मारपीट, शिकायत लेकर पहुंची महिला थाने।

सीहोर। नगर में महिला पार्षद के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, बताया गया है कि पार्षद के साथ उसके पति और ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की है। मारपीट की शिकायत दर्ज कराने के लिए महिला पार्षद महिला पुलिस थाने पहुंची है। जहां से उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। बता दें कि एक तरफ सरकार और प्रशासन महिला सशक्तिकरण के लिए लगातार कदम उठा रहा है। वही घरेलू हिंसा रोकने के भी अनेक उपाय किए जा रहे हैं।
लेकिन सीहोर नगर सामने आया मामला बता रहा है कि, सरकार के प्रयास अभी जमीनी स्तर पर में नहीं बदले है। जानकारी सामने आई है कि, सीहोर नगर के वार्ड क्रमांक 20 से निर्दलीय पार्षद सपना मालवीय के साथ उनके पति और ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की है। पार्षद के भाई शिवा मालवीय ने बताया कि उनकी बहन के साथ अमानवीय तरीके से मारपीट की गई है। जब वह उनको साथ लेकर महिला थाने जा रहे थे तो, उनके साथ भी मारपीट की गई है। वही महिला थाना पुलिस द्वारा निर्दलीय पार्षद महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

 3,133 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 14,841 Total Views

Search