Sunday, 20 August, 2023

योगी जी आपको अर्शुपूर्ण श्रद्धांजलि

योगी जी आपको अर्शुपूर्ण श्रद्धांजलि

 

योगी जी आपको अर्शुपूर्ण श्रद्धांजलि

खुलासा न्यूज के निडर, निर्भीक, निष्पक्ष पत्रकारिता के धनी लोकेश योगी उर्फ सोनू के आकस्मिक निधन की सूचना मिली, ह्रदय की प्राणवायु थम सी गईं। पत्रकारिता के क्षेत्र में चमकते हुए सितारे लोकेश योगी ने भ्रष्टाचारियों के खुलासे कर दिए थे। कई खुलासे योगी करने वाले थे। लोकेश योगी की खोजी पत्रकारिता भ्रष्ट गैंग के लिए नासूर बन चुकी थी। कई खुलासे वह कर चुके थे और आने वाले कुछ दिनों में ही कई बड़े खुलासे होने वाले थे जिसके डर से भ्रष्ट गैंग ने षडयंत्र कर योगी की कलम को दबाने का प्रयास किया और लोकेश योगी को अपने प्राणों की आहुति देनी पड़ी, ऐसा प्रतीत हो रहा है।

जैसे पत्रकार लोकेश योगी के भाई का मीडिया में बयान आया है, उससे साफ स्पष्ट समझ आ रहा है कि लोकेश योगी ने आत्महत्या तो नहीं की होगी।

लोकेश एक ईमानदार और निष्पक्ष पत्रकार थे। उन्होंने कभी अपने कर्तव्य को संबंधों से दबने नहीं दिया। लोकेश की पत्रकारिता की शैली भ्रष्ट गैंग के दिमाग की नस फाड़ देती थी। जनता लोकेश की खबरों की प्रतीक्षा करती थी। जनता को न्याय दिलाने के लिए वह अपनो से भी लड़ जाते थे। उनकी इस विशेषता ने ही उन्हें जनमानस का प्रिय और भ्रष्ट गैंग के लिए दुश्मन बना दिया था।

सरकार परिजनों को आर्थिक सहायता दे,आरोपियों को सजा दे

मामला बड़ा गंभीर है, एक निडर , निर्भीक, निष्पक्ष पत्रकार के रूप में प्रसिद्ध पत्रकार लोकेश योगी कभी आत्महत्या तो नहीं कर सकता। जरूर किसी भ्रष्ट गैंग के गुर्गे ने ही इस अप्रिय घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस को निष्पक्ष जांच कर दोषियों को तत्काल गिरफ्तार कर उचित दंड देना चाहिए।
साथ ही सरकार को पत्रकार लोकेश योगी के परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान कर स्वर्गीय लोकेश योगी को श्रद्धांजलि अर्पित करनी चाहिए।
लोकेश के दो छोटे छोटे बच्चों की पढ़ाई का खर्चा और उनकी धर्मपत्नी को नौकरी की व्यवस्था सरकार करें।
खुलासा न्यूज के सिहोर जिला क्राईम रिपोर्टर स्वर्गीय लोकेश योगी जी को खुलासा परिवार की ओर से अर्शुपूर्ण श्रद्धांजलि।

 6,414 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Search