Thursday, 23 March, 2023

भोपाल में नगर निगम की बड़ी कार्रवाई:1.18 करोड़ रु. का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया; बिल्डिंग समेत 36 दुकानों में ताले जड़े !

राजधानी भोपाल में बुधवार को नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई की। 1.18 करोड़ रुपए का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया होने पर निगम ने एमपी नगर में एक बिल्डिंग में ताला लगा दिया। वहीं, 36 दुकानों में भी ताले जड़ दिए। कार्रवाई के दौरान अतिक्रमण अधिकारी कमर शाकिब से नोंकझोंक भी की गई, लेकिन अफसरों की सख्ती के आगे किसी की नहीं चली। कमिश्नर केवीएस चौधरी कोलसानी ने खुद मौके पर मौजूद रहकर कार्रवाई कराई।

मार्च में ज्यादा से ज्यादा बकाया राशि की वसूली के लिए निगम तालाबंदी की कार्रवाई कर रहा है। इसके चलते ही बुधवार को एमपी नगर जोन-1 में टीम पहुंवी और यहां एक दफ्तर में ताला जड़ दिया। प्रॉपर्टी टैक्स की 1 करोड़ 18 लाख रुपए की राशि बकाया होने पर यह कार्रवाई की गई। सहायक आयुक्त एकता अग्रवाल, अतिक्रमण प्रभारी शाकिब, जोनल अधिकारी जोन-12 मुकेश केमिया भी मौजूद थे।

न्यू केटेग्राइज्ड मार्केट में भी कार्रवाई
जोन-4 के वार्ड क्रमांक 17 में निगम कमिश्नर चौधरी ने न्यू केटेग्राइज्ड मार्केट में प्रॉपर्टी टैक्स और लीज रेंट के बकायादारों के विरुद्ध कार्रवाई करवाई। इस दौरान कुल 36 दुकानों पर तालाबंदी की गई। सहायक आयुक्त जाबिर खान, जोनल अधिकारी परितोष रंजन परसाई सहित अन्य राजस्व व अतिक्रमण अमला मौजूद था।

 1,524 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 14,727 Total Views

Search