Saturday, 8 July, 2023

जिले को मिलेगी मेडिकल व कृषि कॉलेज की सौगात:उत्सुक संत कुमार आर्य

जिले को मिलेगी मेडिकल व कृषि कॉलेज की सौगात:उत्सुक संत कुमार आर्य
आप जिला अध्यक्ष की बड़ी घोषणा आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही पूरा करेंगे कृषि व मेडिकल कॉलेज का सपना 
सेंट्रल टीम व आम आदमी पार्टी संगठन के समक्ष विशेष कॉन्फ्रेंस-मीटिंग में विशेष घोषणा पर बनी सहमति
बैतूल। आजादी के 75 सालों तक यहां के जनप्रतिनिधियों ने कृषि व मेडिकल कॉलेज के नाम पर आम जनता को सिर्फ धोखा दिया है और सिर्फ सत्ता और झूठी लोकप्रियता हासिल की है, जिससे आम जनता को सिर्फ नुकसान और जनप्रतिनिधियों को बेहद मुनाफा मिला है। लेकिन, भारत की पावन भूमि पर एक अरविंद केजरीवाल नाम का बेटा भी रहता है वह जो कहता है वह करता है पूरी दुनिया जानती है,इसलिए तीसरे विकल्प के रूप में उभर कर आई आम आदमी पार्टी इस बार बैतूल की पांचों विधानसभा सीटों समेत मध्य प्रदेश की पूरी 230 विधानसभा सीटों पर पूरी ईमानदारी और दमदारी के साथ चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी। यह बात आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष उत्सुक संत कुमार आर्य ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर व्यक्त की। उन्होंने जिले की जनता को आश्वस्त किया कि अगर बैतूल व मध्य प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को चुनती है और आप पार्टी की सरकार बनाती है तो बैतूल जिले व लोकसभा को निश्चित रूप से शानदार मेडिकल कॉलेज एवं कृषि कॉलेज की सौगात मिलेगी। उन्होंने बताया कि सेंट्रल टीम व आम आदमी पार्टी संगठन के समक्ष विशेष कॉन्फ्रेंस-मीटिंग में इस विशेष घोषणा पर सहमति बन गई है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि अगर घोषणा पूरी नहीं हुई तो अगली बार वोट मांगने नहीं आएंगे,दुनिया केजरीवाल के एजुकेशन मॉडल को भलीभाँति जानती हैं।
राजधानी में आयोजित हुई थी बैठक
उल्लेखनीय है कि उत्सुक संत कुमार आर्य एक बड़े राजनीतिक और बुद्धिजीवी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उत्सुक आर्य हमेशा से ही एक बड़े समाजसेवी के रूप में विशेष चर्चा में रहे हैं। बैतूल हरदा लोकसभा के लिए मेडिकल कॉलेज व कृषि कॉलेज अति उत्तम योजना है, वह बेहद प्रशंसनीय व बड़ी चर्चा का विषय है। उत्सुक आर्य द्वारा यह प्रस्ताव सेंट्रल टीम व आम आदमी पार्टी संगठन के समक्ष एक विशेष कॉन्फ्रेंस-मीटिंग राजधानी में रखा गया था और पूरी टीम को तरह-तरह से जिला अध्यक्ष द्वारा मनाया गया। आम जनता जिले एवं लोकसभा वासियों की खास समस्याओं को उठाया गया,जिसके तहत यह घोषणा की गई।

 3,049 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 15,335 Total Views

Search