Wednesday, 19 April, 2023

कमलनाथ बोले-चुनाव आते ही बहनों की बात करने लगे शिवराज:पूर्व सीएम ने कहा- युवाओं को मंदिर-मस्जिद जाने से नहीं मिलेगा रोजगार

पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने रोजगार के मुद्दे पर मध्यप्रदेश सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि यहां के नौजवानों को मंदिर या मस्जिद में जाने से रोजगार नहीं मिलेगा। वह व्यवसाय का मौका या अपने लिए काम चाहता है। यह तभी होगा, जब निवेश आएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव सामने आए तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बहनों की बात करने लगे। पूर्व सीएम कमलनाथ मंगलवार को खातेगांव में आमसभा को संबोधित कर रहे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने नर्मदा मैया के जयकारे से भाषण की शुरुआत की। उन्होंने खातेगांव-नेमावर की भूमि को पवित्र बताते हुए इसे प्रणाम किया। उन्होंने कहा- मुझे बहुत खुशी है कि मैं आज बहुत समय बाद यहां आया हूं। करीब 5 महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में आप केवल किसी पार्टी या उम्मीदवार का फैसला नहीं करेंगे। आप खातेगांव, देवास और मध्यप्रदेश के भविष्य का फैसला करेंगे।

प्रदेश की अर्थव्यवस्था 70 फीसदी कृषि पर आधारित
उन्होंने कहा कि अब आपको देखना है कि कैसा भविष्य हमारे मध्यप्रदेश का हो। हमारे प्रदेश की अर्थव्यवस्था 70% कृषि क्षेत्र पर आधारित है। यदि यहां के किसानों के साथ अन्याय हो, उन्हें खाद और बीज के लिए भटकना पड़े, उपज का सही मूल्य न मिले, सुविधाएं ना मिले, तो क्या हमारा कृषि क्षेत्र मजबूत हो सकता है।

 253 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Search