Monday, 28 August, 2023

अवैध पिस्टल तथा राउण्ड सहित युवक गिरफ्तार

अवैध पिस्टल तथा राउण्ड सहित युवक गिरफ्तार

शहर में बातों-बातों में माउजर और कट्टा निकलना आम बात हो गई है। जश्न के मौके पर भी हवाई फायर करना अब महानगरों की तरह बैतूल में भी आम बात हो गई है। पिछले दस दिनों में शहर में तीन बार ऐसे मौके आए जब जन्मदिन और अन्य विशेष मौकों पर खुलेआम कारों में कट्टे और माउजर लहराएं गए। कुछ जगह फायर भी हुए, लेकिन पुलिस इन बिगड़े युवाओं तक नहीं पहुंच पाई। ताजा मामला शुक्रवार शाम का सामने आया है। शहर में पिस्टल लेकर घूमने तथा युवकों के साथ कार में घूम कर स्टंट करने की सूचनाऐ सोशल मीडिया तथा मीडिया में वायरल होने की बात को लेकर पुलिस अधीक्षक सिध्दार्थ चौधरी तथा अति.पु.अ. नीरज सोनी द्वारा इन सूचनाओ को गंम्भीरता से लेते हुये अनु. अधिकारी पुलिस एस पी सिंह तथा थाना प्रभारी कोतवाली बैतूल आशीष सिंह पवॉर को विशेष निर्देश देकर ब्रीफ किया।अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) एस पी सिंह के निर्देशन में कोतवाली पुलिस की विभिन्न टीमों को विशेष टास्क देकर शहर में रवाना किया गया।

• पुलिस की टीम की मेहनत रंग लायी टीम ने अवैध पिस्टल व राउण्ड सहित दीपक पिता सुखदेव गायकवाड 20 साल निवासी लिंक रोड डायनामिक जिम के पास बैतूल को मय कार के दबोच लिया।
विस्तृत जानकारी देते हुये टी आई कोतवाली आशीष सिंह ने बताया कि आज दोपहर सूचना प्राप्त हुई की दीपक नामक युवक अपनी लक्झरी कार में अवैध रूप से पिस्टल लिये घूम रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने नेहरू पार्क के पास कार क्रं. MP 48 ZC 2709 में युवक दीपक गायकवाड को रोक कर चैक किया तो उसके कब्जे से एक अवैध पिस्टल तथा दो जिन्दा कारतूस बरामद हुये। कोतवाली पुलिस ने युवक के विरूध्द धारा 25.27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। यहां उल्लेखनीय है कि आरोपी दीपक पिता सुखदेव गायकवाड 20 साल निवासी लिंक रोड डायनामिक जिम के पास बैतूल के पैर में गम्भीर चोट है जिसके संबंध में आरोपी ने बताया है कि दो दिन पूर्व अपनी दुकान में इसी पिस्टल से खेलते समय गोली चल गयी थी, जो दाहिने पैर की पिंडली में नीचे की तरफ लगी है। चोट का मेडीकल कराया जा रहा है। आरोपी से जप्त शुदा कार के दस्तावेजों की भी जांच की कर मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं का प्रकरण में इजाफा किया जावेगा।यह वही युवक है जो कुछ पूर्व दिन पहले अपने साथियों के साथ कार से स्टंट करते हुए सोशल मीडिया वीडियो डाला था और वह वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल भी खुब हुआ था जिसमे सूत्र बताते हैं कि इन युवको द्वारा कार से स्टंट करते समय अवैध रूप से हथियार भी लहराए गए थे अब देखना यह है कि क्या पुलिस इसके अन्य साथियों को पकड़ कर लाती तथा क्या इन पर कार्रवाई करेगी या फिर यह कार्रवाई इस युवक तक ही सीमित रह जाएगी

 7,828 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UVESH REPORTAR RAISEN//अखिल भारतीय विधार्थी परिषद इकाई-सिलवानी द्वारा मनाई गई छ्त्रपति शिवाजी महाराज की जयंती।

//उवेश रिपोर्टर// अखिल भारतीय विधार्थी परिषद इकाई-सिलवानी द्वारा मनाई गई छ्त्रपति शिवाजी

 7,304 Total Views

Search